Advertisement
Trending News

‘काले रंग के पति के साथ नहीं रहना है मुझे’, डेढ़ महीने की बेटी को छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ चली गई महिला

Advertisement


मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एसपी की जनसुनवाई के दौरान एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. एक महिला ने अपने पति को सिर्फ इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उसका रंग काला था. इतना ही नहीं महिला ने अपनी डेढ़ महीने की बच्ची को भी अपने ससुराल छोड़कर मायके चली गई. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है. वहीं पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करने की बात कही है. 

दरअसल पुलिस अधीक्षक (एसपी) कार्यालय में जनसुनवाई चल रही थी. इसी दौरान विशाल मोगिया नाम का युवक अपने परिवार के साथ आया. जहां उसने महिला थाने की डीएसपी किरन से मुलाकात की. पीड़ित ने बताया कि उनकी पत्नी सभी घरवालों को प्रताड़ित करती है. शादी को एक साल से ज्यादा हो चुका है और उनकी एक डेढ़ महीने की बच्ची भी है. उसकी पत्नी 10 दिन पहले बच्ची को ससुराल में छोड़कर कहीं चली गई. विशाल ने बताया कि उसकी पत्नी अपने मायके में भी सबसे झगड़ती है और मरने की धमकी देती है. 

काले रंग की वजह से पत्नी ने पति को छोड़ा

इतना ही नहीं कई बार उसने रेल की पटरी पर ट्रेन से कटकर जान देने की भी कोशिश की. एक बार उसके पिता ने अपनी बहू को बचाने का प्रयास किया तो उनका एक्सीडेंट हो गया. साथ ही विशाल का आरोप है कि उसकी पत्नी किसी और शख्स के चक्कर में सबकुछ छोड़कर चली गई. बच्ची भी मां के लिए तड़प रही है. 

पीड़ित पति ने जनसुनवाई के दौरान मदद की गुहार लगाई

विशाल की मां का कहना है कि हमने बहू को रखने का काफी प्रयास किया. लेकिन हर बार वह क्लेश कर चली जाती है. झगड़े की वजह पूछने पर बहू ने बताया कि उसके लड़के का रंग काला है, इसलिए वो उसके साथ नहीं रहना चाहती है. इस वजह से वो कई बार घर छोड़कर जा चुकी है. इस मामले पर डीएसपी किरण का कहना है कि उक्त परिवार का आवेदन महिला थाने में भी लगा है. जल्द ही दोनों को बुलाकर उनकी काउंसलिंग करवाई जाएगी. 

Advertisement

Syed Sajjad Husain

मैं Syed Sajjad Husain अकोला शहर से इस न्यूज़ वेबसाइट का फाउंडर हूँ. मैं पिछले 5 सालों से पत्रकारिता क्षेत्र में कार्यरत हूँ. मैं इस न्यूज़ वेबसाइट पोर्टल पर Akola News, Latest News, Breaking News, Crime News जगत से जुड़ी खबरें तथा हर प्रकार की खबर निष्पक्षता के साथ आप तक इसे पहुँचाने में सक्षम हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button