Advertisement
Trending News

महाराष्ट्र में भारी बारिश बनी आफत, सड़कों से लेकर रेलवे ट्रैक तक सब पानी-पानी, मुंबई लोकल ट्रेनें ठप, स्कूल बंद

Advertisement


मुंबई में बीती रात से मूसलाधार बारिश का सिलसिला जारी है. भारी बारिश के कारण कई जगह पानी भर गया है. हिंदमाता, सायन, गांधी मार्किट, कुर्ला, सभी जगहों पर सड़कें दरिया बन गई हैं. गाड़ियां जहां-तहां रुकी हुई हैं. रेलवे ट्रैक पर पानी भरने से ट्रेनों की रफ्तार थम गई है. मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली मुंबई लोकल ट्रेनें ठप हैं. भारी बारिश के कारण मुंबई में आज (सोमवार), 8 जुलाई को स्कूल बंद हैं.

वहीं, महाराष्ट्र के ठाणे जिले में भी भारी बारिश के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. भारी बारिश के कारण कई जगह पेड़ गिरने की घटनाएं भी सामने आई हैं.भारी बारिश के कारण लोकल रेलवे ट्रैक पर पानी भरने से उपनगरीय ट्रेन सेवाएं रोक दी गई हैं. बता दें कि ठाणे, पालघर और रायगढ़ और आस-पास के लोगों के लिए मुंबई लोकल ट्रेनों को मुंबईकरों की लाइफलाइन माना जाता है.

भारी बारिश के कारण ट्रेनें प्रभावित
वसई रोड और खडवली खंड के बीच जलभराव के कारण ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट और शॉर्ट ओरिजिनेट किया गया है. वहीं, कुछ ट्रेनों का डायवर्ट भी किया गया है.
-ट्रेन नंबर 20705 J – CSMT वंदे भारत एक्सप्रेस को IGP पर शॉर्ट टर्मिनेट किया गया.
-ट्रेन नंबर 20706 CSMT – J वंदे भारत एक्सप्रेस को IGP से शॉर्ट ओरिजिनेट किया गया.

इन ट्रेनों को बई डायवर्ट किया गया
-ट्रेन नंबर 12534 CSMT – LJN पुष्पक एक्सप्रेस
-ट्रेन नंबर 12519 LTT – AGTL एक्सप्रेस
-ट्रेन नंबर 12336 LTT – BGP एक्सप्रेस

 



Advertisement

Syed Sajjad Husain

मैं Syed Sajjad Husain अकोला शहर से इस न्यूज़ वेबसाइट का फाउंडर हूँ. मैं पिछले 5 सालों से पत्रकारिता क्षेत्र में कार्यरत हूँ. मैं इस न्यूज़ वेबसाइट पोर्टल पर Akola News, Latest News, Breaking News, Crime News जगत से जुड़ी खबरें तथा हर प्रकार की खबर निष्पक्षता के साथ आप तक इसे पहुँचाने में सक्षम हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button