Advertisement
Trending News

रस्सी से गला दबाया, नाक और छेहरे पर छिड़का HIT स्प्रे, फिर कार में लगा दी आग, पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

Advertisement


पंजाब के बरनाला में हत्या का खुलासा करते पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी व उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया है. दरअसल 20 दिन पहले एक युवक की ऑल्टो कार में जलकर मौत हो गई थी. पुलिस इसे एक दुर्घटना मान कर चल रही थी. लेकिन फॉरेंसिक जांच से हत्या की आशंका का पता लगा. इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच की दिशा को बदला और हत्या के एंगल से मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने 20 दिन बाद मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

बता दें, 16 जून को बरनाला में एक ऑल्टो कार में आग लगने से हरचरण सिंह नाम के युवक की जलकर मौत हो गई थी. शुरुआती जांच में पुलिस इसे एक दुर्घटना मान रही थी. एसएसपी संदीप कुमार मलिक ने बताया कि मृतक हरचरण सिंह की पत्नी के आरोपियों से संबंध थे. जिसके चलते दोनों ने मृतक को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की थी.

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने मृतक के गले में रस्सी डालकर गला घोंटा और उसके चेहरे व नाक पर मच्छर भगाने वाली हिट छिड़क कर उसे बेहोश कर दिया. इसके बाद कार में पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया और मौके से फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने मृतक हरचरण सिंह की पत्नी सुखजीत कौर, प्रेमी हरदीप सिंह और उसके साथ सुधदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों ने अपना गुनाह कूबल कर लिया है, वहीं मृतकों के परिजनों ने आरोपियों को फांसी सजा देने की मांग की है.

एसएसपी बरनाला संदीप कुमार मलिक ने बताया कि 16 जून की दोपहर एक ऑल्टो कार में आग लगने की सूचना पुलिस को मिली थी. जिसमें कार सवार शख्स की जलकर मौत हो गई थी. मृतक की पहचान हरचरण सिंह के तौर पर हुई थी. इस घटना को दुर्घटना मान लिया गया था. लेकिन जब पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर जाकर मामले की जांच शुरू की तो इस घटना पर संदेह हुआ. इसके बाद मृतक के परिजनों से पूछताछ की गई तो हैरान कर देने वाली बात का पता चला. 

कार में पेट्रोल डालकर युवक को जलाया था जिंदा

मृतक हरचरण सिंह की हत्या उसकी पत्नी सुखजीत कौर ने अपने प्रेमी सुखदीप सिंह निवासी बठिंडा के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था. इस वारदात में हरदीप सिंह का एक और दोस्त भी शामिल था. आरोपियों ने बताया कि मृतक हरचरण सिंह को आरोपी सुखदीप सिंह और अपनी पत्नी सुखवीर कौर के रिश्ते के बारे में पता था और वह अपनी पत्नी को रोकता था, जिसके कारण उनके बीच विवाद होने लगा था. 

घटना वाले दिन सुखवीर कौर, हरदीप सिंह और उसके साथी ने हरचरण सिंह को किसी बहाने से बुलाया. जिसके बाद उन्होंने उसके गले में रस्सी डाली और मुंह व नाक में मच्छर भगाने वाली हिट छिड़क दी. जिससे हरचरण सिंह बेहोश हो गया और तीनों ने मिलकर पेट्रोल डालकर कार में आग लगा दी.

एसएसपी संदीप कुमार मलिक ने बताया कि घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की टीम ने कड़ी मेहतन की है. मृतक के परिजनों को सुखवीर के अवैध संबंध का पता था. इस मामले को सुलझाने में पुलिस को 20 दिन का वक्त लगा. सुखजीत कौर, प्रेमी हरदीप सिंह और उसके साथी सुखदीप सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन आरोपियों को अरेस्ट किया

वहीं इस मामले पर गांव के पूर्व पंच गुरदीप सिंह ने बताया कि हरचरण सिंह का शरीर बुरी तरह से जला हुआ था. ग्रामीणों और परिजनों ने खुद इसकी जांच की और आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले. सीसीटीवी कैमरे देखने के बाद हमारा शक और मजबूत हुआ कि यह दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या है. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि कुछ साल पहले आरोपी सुखजीत कौर की सास की भी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. अब हरचरण सिंह की भी संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. हम चाहते हैं कि आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए, मृतक के दो छोटे बच्चे हैं.  

Advertisement

Syed Sajjad Husain

मैं Syed Sajjad Husain अकोला शहर से इस न्यूज़ वेबसाइट का फाउंडर हूँ. मैं पिछले 5 सालों से पत्रकारिता क्षेत्र में कार्यरत हूँ. मैं इस न्यूज़ वेबसाइट पोर्टल पर Akola News, Latest News, Breaking News, Crime News जगत से जुड़ी खबरें तथा हर प्रकार की खबर निष्पक्षता के साथ आप तक इसे पहुँचाने में सक्षम हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button