Advertisement
Trending News

Mukesh Ambani Guest: आ गई अंबानी की गेस्ट लिस्ट, ये बड़े नेता भी पहुंचेंगे… विदेशी मेहमानों के लिए प्राइवेट जेट तैयार!

Advertisement


एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने (Anant-Radhika Wedding) जा रहे हैं. इस बीच मुकेश अंबानी द्वारा आमंत्रित किए गए मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ गई है, इसके मुताबिक अंबानी फैमिली के इस फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत की दिग्गज हस्तियों का जमावड़ा लगेगा. इसके अलावा विदेश से भी अंबानी के खास मेहमान इस शादी में शिरकर करने के लिए पहुंच सकते हैं. 

ठाकरे से लेकर एकनाथ शिंदे तक आएंगे! 
न केवल बॉलीवुड सितारों बल्कि अनंत-राधिका की शादी (Anant-Radhika Wedding) के लिए राजनीतिक जगत की दिग्गज हस्तियों को भी निमंत्रण भेजा गया है, रिपोर्ट में बताया गया है कि अनंत-राधिका को आर्शीवाद देने के लिए ठाकरे फैमिली (Thackeray Family) के अलावा देवेंद्र फड़नवीस (Devendra Fadnavis) और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे (Eknaath Shinde) को आमंत्रित किया गया है. इसके अलावा अंबानी फैमिली द्वारा पक्ष और विगक्ष के तमाम नेताओं को शादी का न्योता भेजा गया है.  

एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फड़नवीस
 

विदेशी मेहमानों में ये बड़े नाम शामिल
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की गेस्ट लिस्ट (Mukesh Ambani Guest List) में बॉलीवुड के साथ ही बिजनेस सेक्टर, स्पोर्ट्स, पॉलिटिकल सेक्टर समेत कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी शामिल हैं. अंबानी के विदेशी मेहमानों का जिक्र करें, तो खेल जगत की दिग्गज हस्ती फुटबॉलर डेविड बेकहम और उनकी पत्नी विक्टोरिया बेकहम अंबानी के विदेशी मेहमानों की लिस्ट में हैं. वहीं कैनेडियन रैपर और सिंगर ड्रैक (Drake), अमेरिकी सिंगर लाना डेल रे (Lana Del Rey) और Adele शादी में शामिल होने मुंबई पहुंच सकती हैं.

डेविड बेकहम-विक्टोरिया बेकहम

रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी की ओर से अमेरिकी रियलिटी स्टार किम कार्दशियन के मेकअप आर्टिस्ट, मारियो डेडिवानोविक, यूएस टिकटॉकर और कंटेंट क्रिएटर जूलिया चाफे और हेयर स्टाइलिस्ट क्रिस एपलटन को भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का न्योता भेजा गया है. 

 

बॉलीवुड के इन दिग्गजों को न्योता
बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी की गेस्ट लिस्ट पर गौर करें, तो इसमें अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर किम कर्दाशियां के मेकअप आर्टिस्ट तक शामिल हैं. इसके अलावा समारोह में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान समेत बॉलीवुड से बॉलीवुड से रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, विक्की कौशल इस ग्रांड फंक्शन में आएंगे.

अमिताभ बच्चन-शाहरुख खान

यादगार पलों को कैद करेंगे अमेरिकी फोटोग्राफर
गौरतलब है कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में Anant Ambani की शादी का जश्न बीते 29 जून को निजी पूजा के साथ शुरू हुआ था और इसके बाद मामेरू, संगीत और हल्दी सेरेमनी जैसे समारोह किए जा चुके हैं. अनंत राधिका की हल्दी की रस्म 8 जुलाई को हुई, जिसमें सलमान खान, रणवीर सिंह, सारा अली खान, अनन्या पांडे और अन्य हस्तियां शामिल हुईं.

अनंत-राधिका की शादी का समारोह 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर होगा, ये तीन दिन तक चलेगा. मुकेश अंबानी ने इस ग्रांड वेडिंग फंक्शन के यादगार पलों को कैद करने के लिए लॉस एंजिल्स (Los Angeles) से टॉप लेवल फोटोग्राफर और कैमरा पर्सन को बुलाया है. यही नहीं अंबानी द्वारा आमंत्रित विदेशी मेहमानों के लिए प्राइवेट जेट की व्यवस्था है और इस समारोह के लिए ड्रेस कोड इंडियन फॉर्मल रखा गया है. 

Advertisement

Syed Sajjad Husain

मैं Syed Sajjad Husain अकोला शहर से इस न्यूज़ वेबसाइट का फाउंडर हूँ. मैं पिछले 5 सालों से पत्रकारिता क्षेत्र में कार्यरत हूँ. मैं इस न्यूज़ वेबसाइट पोर्टल पर Akola News, Latest News, Breaking News, Crime News जगत से जुड़ी खबरें तथा हर प्रकार की खबर निष्पक्षता के साथ आप तक इसे पहुँचाने में सक्षम हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button