Advertisement
Trending News

Top TV News: बिग बॉस के घर में हुई हिंसा, उर्वशी ने पहली बार बताई तलाक की वजह

Advertisement


हमेशा की तरह इस हफ्ते भी हम टेलीविजन की चटपटी खबरें लेकर हाजिर हो चुके हैं. बिग बॉस फैन्स के लिए ये हफ्ता हलचल भरा रहा. अरमान मलिक ने गुस्से में आकर विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया. यही नहीं, शो पर उनकी दो शादियों का भी खूब मजाक बना. बिहार की मनीषा रानी ने अपने पापा को कार गिफ्ट की है. इधर दृष्टि धामी ने उनके बेबी बंप को फेक बताने वालों को जवाब दिया है. 

बिग बॉस में हुई हिंसा 
बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का दूसरे साथी पर हाथ उठाना आम हो चुका है. इस वीक यूट्यूबर अरमान मलिक ने गुस्से में आकर विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया. असल में विशाल ने लवकेश से कहा था कि मुझे कृतिका भाभी अच्छी लगती हैं. वीकेंड का वार पर पायल मलिक ने विशाल की बात को सबके सामने रखा. इसके बाद घर में बवाल हुआ और अरमान-विशाल के बीच झड़प हो गई.  

उर्वशी ढोलकिया ने बताई तलाक की वजह
उर्वशी ढोलकिया टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वो अपने काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हेडलाइंस में रहती हैं. हाल ही में सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में उर्वशी ने बताया कि उन्हें ये तक नहीं पता है कि आखिर उनके एक्स हसबैंड हैं कहां? दोनों बेटों की परवरिश की जिम्मेदारी अकेले उर्वशी ने संभाली. उर्वशी ने कहा- मेरी तलाक की एक वजह रही, वो ये कि सामने वाला कोई जिम्मेदारी लेना ही नहीं चाहता था. और मैं कभी जिम्मेदारी से पीछे नहीं भागी.

यूट्यूबर की दो शादियों का बना मजाक 
यूट्यूबर अरमान मलिक ने जब से बिग बॉस हाउस में कदम रखा है, घर के अंदर और बाहर उनकी दो शादियों की चर्चा हो रही है. हाल ही के एपिसोड में विशाल पांडे, मुनीषा और लवकेश कटारिया, अरमान की दो शादी पर बात करते दिखे. अरमान और कृतिका को साथ देखकर विशाल ने कहा कि पायल भाभी को इन दोनों को साथ देखकर जलन महसूस होती होगी. इस पर मुनीषा ने कहा कि समझ नहीं आता कि तीनों साथ में कैसे सोते होंगे? अब देखते हैं कि घर से बाहर आने के बाद कृतिका और अरमान, मुनीषा की इस बात का जवाब कैसे देते हैं. 

मनीषा रानी ने पापा को गिफ्ट की कार
बिहार की मनीषा रानी की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. वो दिन-ब-दिन अपने सपने पूरे करती दिख रही हैं. अब अपना एक और सपना पूरा करते हुए मनीषा ने अपने पिता को उनकी फेवरेट गाड़ी खरीदकर गिफ्ट की है. उन्होंने ब्लैक कलर की XUV700 टॉप मॉडल खरीदा है. इसकी कीमत 15 लाख से शुरू होकर 25 लाख तक है.

हेटर्स को दृष्टि धामी का जवाब
टीवी शो ‘मधुबाला’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दृष्टि धामी शादी के 9 साल बाद मां बनने वाली हैं. हाल ही में दृष्टि ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर किए थे. कुछ लोगों ने दृष्टि के बेबी बंप को नकली बता दिया. इसके जवाब में उन्होंने एक बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो शेयर किया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘ये इस बात का सबूत है कि मेरा बेबी बंप एक बहुत बड़ा लंच नहीं है. मुझसे पूछने वाले सभी लोगों के लिए, क्या आप इसे अभी देख सकते हैं?’ इतना कहकर उन्होंने हेटर्स का मुंह बंद कर दिया. 

चलिए अगले हफ्ते जल्द ही मिलेंगे. 

Advertisement

Syed Sajjad Husain

मैं Syed Sajjad Husain अकोला शहर से इस न्यूज़ वेबसाइट का फाउंडर हूँ. मैं पिछले 5 सालों से पत्रकारिता क्षेत्र में कार्यरत हूँ. मैं इस न्यूज़ वेबसाइट पोर्टल पर Akola News, Latest News, Breaking News, Crime News जगत से जुड़ी खबरें तथा हर प्रकार की खबर निष्पक्षता के साथ आप तक इसे पहुँचाने में सक्षम हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button