Advertisement
Trending News

Tribhuvan Mishra CA topper trailer: द दमदार एक्टर्स-चटपटी कॉमेडी, नए अंदाज में प्रहलान चा-ब‍िनोद दिखेंगे

Advertisement


ऑरिजिनल हिंदी कंटेंट के मामले में इस साल अमेजन प्राइम से काफी पीछे नजर आ रहा नेटफ्लिक्स अब एक नया शो लेकर आ रहा है, जिसका ट्रेलर मजेदार एंटरटेनमेंट का पक्का प्रॉमिस कर रहा है. शो का नाम है ‘त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर’.

इस शो में दो बेहद दमदार एक्टर्स मानव कौल और तिलोत्तमा शोम लीड रोल में दिख रहे हैं. इन दोनों के साथ शो की सपोर्टिंग कास्ट में बहुत सारे ऐसे नाम हैं, जिन्हें अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में स्क्रीन पर जनता ने बहुत पसंद किया है. 

‘त्रिभुवन मिश्रा सीए पास’ ट्रेलर में सीन (क्रेडिट: यूट्यूब/ नेटफ्लिक्स इंडिया)

मिर्जापुर और पंचायत की याद दिलाने वाली कास्ट
‘पंचायत’ के दो बेहद पॉपुलर एक्टर, प्रह्लाद चाचा का किरदार निभाने वाले फैजल मलिक और बिनोद का रोल करने वाले अशोक पाठक इस शो का हिस्सा हैं. ‘मिर्जापुर’ के पहले सीजन में अपने दुश्मनों को क-ख-ग सिखाकर दुनिया से विदा करने वाले रतिशंकर शुक्ला का किरदार भी आपको याद हो होगा. 

‘त्रिभुवन मिश्रा सीए पास’ ट्रेलर में सीन (क्रेडिट: यूट्यूब/ नेटफ्लिक्स इंडिया)

ये किरदार निभाने वाले बेहतरीन एक्टर शुभ्रज्योति बरत, ‘त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर’ के मेन विलेन का किरदार निभा रहे हैं. ‘कपूर एंड सन्स’ में प्लंबर और ‘गुल्लक 4’ में कबाड़ी के रोल में, छोटे से सीन्स में लोगों को याद रह जाने वाले अमरजीत सिंह भी नेटफ्लिक्स शो का हिस्सा हैं. 

संतुष्टि के खाते में ग्रोथ करवाने वाला एक सीए
ट्रेलर दिखाता है कि त्रिभुवन मिश्रा, एक सीए टॉपर है. बैंक के कंगाल होने के बाद उसकी नौकरी चली गई है. उसे पैसे कमाने का एक नया रास्ता दिखता है- महिलाओं की अतृप्त शारीरिक इच्छाओं को संतुष्टि प्रदान करना. अर्थात, वो सेक्स वर्कर बन जाता है. 

‘त्रिभुवन मिश्रा सीए पास’ ट्रेलर में सीन (क्रेडिट: यूट्यूब/ नेटफ्लिक्स इंडिया)

ये भी है तो आखिर एक मार्किट ही और इसमें सर्विस देने वाला एक प्रोडक्ट की तरह खुद को पेश करता है. तो त्रिभुवन अपनी ‘क्लाइंट्स’ के साथ इमोशनल बॉन्डिंग को, अपनी यूएसपी बनाता है. बस इसी धोखे में उसकी एक क्लाइंट बनीं तिलोत्तमा को उनसे प्यार वाली फीलिंग आने लगती है. लेकिन यहीं खेल हो जाता है. 

‘त्रिभुवन मिश्रा सीए पास’ ट्रेलर में सीन (क्रेडिट: यूट्यूब/ नेटफ्लिक्स इंडिया)

अब पंगा ये है कि तिलोत्तमा एक गैंगस्टर (शुभ्रज्योति बरत) की असंतुष्ट पत्नी हैं. उसे ये राज पता चलता है तो वो त्रिभुवन के खून का प्यासा हो जाता है. और अपने दो गुर्गों (अशोक पाठक और अमरजीत सिंह) को काम पर लगा देता है. इधर त्रिभुवन खुद शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. वो तो पहचान बदल के नया पेशा अपना रहा था, लेकिन अब वो फंस गया है. 

‘त्रिभुवन मिश्रा सीए पास’ ट्रेलर में सीन (क्रेडिट: यूट्यूब/ नेटफ्लिक्स इंडिया)

फैजल मलिक एक पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं, जो इस केस की जांच में जुटे हैं. श्वेता बसु प्रसाद भी कहानी में कोई महत्वपूर्ण किरदार निभाती दिख रही हैं. लेकिन इस कैरेक्टर के बारे में ज्यादा डिटेल्स रिवील नहीं की गई हैं. यहां देखिए ‘त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर’ का ट्रेलर:

कब रिलीज होगा शो?
डेढ़ मिनट लंबे ट्रेलर में ही ‘त्रिभुवन मिश्रा सीए पास’ की कहानी भरपूर कॉमेडी और पंच डिलीवर करती है. ‘मिर्जापुर’ डायरेक्ट कर चुके पुनीत कृष्णा ने अमित राज गुप्ता के साथ मिलकर इसे डायरेक्ट किया है. ये ट्रेलर देखते ही आप शो का इंतजार करने लगेंगे. और खुशखबरी ये है कि नेटफ्लिक्स के इस नए शो के लिए आपको बहुत लंबा इंतजार नहीं करना है, क्योंकि ये 18 जुलाई से स्ट्रीम होगा.  

Advertisement

Syed Sajjad Husain

मैं Syed Sajjad Husain अकोला शहर से इस न्यूज़ वेबसाइट का फाउंडर हूँ. मैं पिछले 5 सालों से पत्रकारिता क्षेत्र में कार्यरत हूँ. मैं इस न्यूज़ वेबसाइट पोर्टल पर Akola News, Latest News, Breaking News, Crime News जगत से जुड़ी खबरें तथा हर प्रकार की खबर निष्पक्षता के साथ आप तक इसे पहुँचाने में सक्षम हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button