अकोला में किसान को ट्रैक्टर के नीचे कुचलने की कोशिश।

अकोला में किसान को ट्रैक्टर के नीचे कुचलने की कोशिश।
अकोला में किसान को ट्रैक्टर के नीचे कुचलने की कोशिश।

अकोला में साहूकार के जमीन अधिग्रहण का विरोध कर रहे एक किसान को ट्रैक्टर के पहिए के नीचे कुचलने की कोशिश की गई है.  साहूकार और उसके साथियों ने इस चौंकाने वाली वारदात को अंजाम देने की साजिश रची है। यह घटना 17 मई की है.  अब इस घटना का वीडियो सामने आया है। गूगल पॉलिसी के कारण वीडियो प्रदेशीत नही किया जा सकता है। परंतु यह घटना अकोला तालुका के मनबदा गांव की बताई जा रही है.

इस घटना से अकोला (Akola Crime News) जिले में कानून व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो रही है.  क्या पुलिस व्यवस्था का कोई डर है?  कई घटनाएं ऐसी हो रही हैं जो ये सवाल उठाती हैं.  अकोला जिले में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाने वाला एक वीडियो इस समय ‘सोशल मीडिया’ पर ‘वायरल’ हो रहा है।  यह ऋणदाता द्वारा किसान को कुचलने की कोशिश का वीडियो है:  यह वीडियो अकोला जिले के तेल्हारा तालुक के मनबदा गांव का है.

अकोला में किसान को ट्रैक्टर के नीचे कुचलने की कोशिश।

खेत पर साहूकार द्वारा कब्जा करने का विरोध कर रहे युवक को साहूकार और उसके साथियों ने ट्रैक्टर के पहिए के नीचे कुचलने का प्रयास किया है। मनबदा गांव के गतमाने परिवार और कर्ज देने वाले मंगेश और नीलेश शेलके के बीच खेत पर कब्जे को लेकर विवाद है। विवाद फिलहाल कोर्ट में है . लेकिन शेल्के ने खेती (Land Dispute) पर कब्ज़ा करने की बहुत कोशिश की.

इस प्रयास का विरोध करने पर ऋणदाता शेल्के और उसके गुंडों ने गैटम के परिवार पर हमला किया। वीडियो में दिख रहा है कि संदीप गातम ने उन्हें ट्रैक्टर के पहिए के नीचे कुचलने की कोशिश की (Akola News). वहीं पिता हरिभाऊ गतमाने पर भी धारदार हथियार से हमला किया गया. देखा जा रहा है कि महिलाएं भी हमले का विरोध कर रही हैं. इस संबंध में तेल्हाड़ा थाने में आपसी शिकायत पर सूदखोर और उसके तीन सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *